Moto E40 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। इस स्मार्टफोन को अगले सप्ताह 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इस अगामी डिवाइस का टीजर Flipkart पर भी जारी हो गया है, जिससे पुष्टि हो गई है कि इसकी बिक्री इस ही प्लेटफॉर्म से की जाएगी। इसके अलावा टीजर से मोटो 40 स्मार्टफोन के कुछ फीचर की जानकारी भी मिली है। टीजर में उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा यूजर्स को फोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और पंच-होल डिस्प्ले मिलेगा।

Moto E40 के संभावित फीचर

Moto E40 के संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। इसकी पीक ब्राइटनेस 400 निट्स होगी। इस डिवाइस में 1.8GHz का Unisoc T700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB रैम दी जाएगी। साथ ही इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरा सेक्शन

Moto E40 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका मेन लेंस 48MP का होगा। हालांकि, इसके अन्य सेंसर्स और फ्रंट कैमरे की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक की सुविधा के साथ गूगल असिस्टेंट का बटन दिया जाएगा।

बैटरी और कनेक्टिविटी

Moto E40 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो सिंगल चार्ज में 76 घंटे का बैकअप देगी। इसके साथ ही हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

Moto E40 की संभावित कीमत

मोटोरोला ने अभी तक Moto E40 स्मार्टफोन की कीमत या फीचर को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस डिवाइस की कीमत 15,000 से 20,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग से भी साफ हो गया है कि Moto E40 पिंक क्ले और कार्बन ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आएगा।