टीवी और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस अब घर बसाने की प्लानिंग कर रही हैं और इस साल के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अब हंसिका ने खुद ही अपनी शादी की खबरों से पर्दा उठा दिया है।

रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल

ऋतिक रोशन संग फिल्म कोई मिल गया में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम कर घर-घर में पहचान पाने वाली हंसिका, शाका लाका बूम बूम और जिस देश में निकला होगा चांद जैसे टीवी सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं। हंसिका की शादी की खबर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, इसके साथ ही उन्होंने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करते हुए अपने पार्टनर का चेहरा भी फैंस को दिखा दिया है।

हंसिका को मिला खूबसूरत प्रपोजल

हंसिका की शादी की खबरों के बीच लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि वह एक बिजनेसमैन के साथ शादी करने वाली है। अब एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर खुद ही खुलासा कर दिया है कि वह जिससे प्यार करती हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनके बिजनेस पार्टनर सोहेल कथुरिया हैं।तस्वीरों में सोहेल पेरिस की सड़क पर खूबसूरत एफिल टावर के नीचे घुटनों के बल बैठ हुए नजर आ रहे हैं और अंगूठी का बॉक्स लिए एक्ट्रेस को प्रपोज कर रहे हैं।

जिंदगी के इस यादगार पल को हंसिका एंजॉय करते हुए दिख रही हैं। तस्वीरों में हंसिका और सोहेल के चारों तरफ कैंडल सजी हुई है और साथ ही 'मैरी मी' लिखा हुआ है।हंसिका ने इन तस्वीरों के साथ ही साफ कर दिया है कि सोहेल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था,जिसे उन्होंने एक्सेप्ट भी कर लिया।