बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद किरण खेर अपने कैंसर के इलाज कराने के दौरान भले ही लाइमलाइट से दूर रही हों, लेकिन उन्होंने उस समय अपने काम को कम नहीं किया था। उनके बेटे सिकंदर खेर अक्सर किरण के स्वास्थ्य के बारे में फैन्स को अपडेट करते रहते हैं। लेकिन अब खुद किरण ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब वो अस्पताल में अपना कैंसर का इलाज करा रही थीं, उस वक्त भी वो काम करती थीं।

कैंसर के इलाज के दौरान भी काम करती थीं किरण खेर

किरण ने खुलासा करते हुए कहा, "जब मैं अस्पताल में अपना कैंसर का इलाज करा रही थी, उस वक्त भी मैं काम करती थी।" किरण ने यह भी बतया कि वो अपने फोन के जरिए काम के लिए लगातार लोगों के संपर्क में रहती थीं और उन्होंने उस दौरान चंडीगढ़ में एक ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन भी किया था। साथ ही किरण ने कहा कि उन्हें अभी भी कहीं भी ट्रैवल करने की अनुमति नहीं है, खासकर एरोप्लेन से, उनकी कमजोर इम्यूनिटी की वजह से। अनुपम खेर ने कुछ महीने पहले फैन्स को यह जानकारी दी थी कि उनकी पत्नी मल्टीपल मायलोमा नामक एक बीमारी, जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर होता हैं, उससे पीड़ित हैं।

किरण ने वीडियो कॉल के जरिए नए ऑक्सीजन प्लांट्स का किया इनॉगरेशन

किरण ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से शेयर किया था कि उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए नए ऑक्सीजन प्लांट्स का इनॉगरेशन किया। किरण ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने PM केयर फंड के जरिए पूरे देश में ऑक्सीजन प्लांट्स का इनॉगरेशन किया। चंडीगढ़ को इसमें 4 प्लांट्स मिले। मुझे इनमें से दो प्लांट्स का वर्चुअली इनॉगरेशन करने का मौका मिला।"