हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा लेकर आ रहे हैं। हाल ही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है।
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के फैंस को अभी फिल्म की रिलीज के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि मेकर्स सत्यप्रेम की कथा को अगले साल यानी 2023 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के रिलीज की जानकारी देते हुए प्रोडक्शन हाउस ने बताया कि सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम सत्यप्रेम तो कियारा का नाम कथा है।

भूल भुलैया 2 की सफलता ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को सुपरहिट बना दिया है। फिल्म के बाद दोनों की फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा देखने को मिला है। अब कार्तिक और कियारा एक और फिल्म सत्यप्रेम की कथा लेकर आ रहे हैं, जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। कुछ दिनों पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब सत्यप्रेम की कथा की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।
बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म को कॉन्ट्रोवर्सी से बचाने के लिए इसका नाम सत्यनारायण की कथा से बदलकर सत्यप्रेम की कथा कर दिया है। भूल भूलैया 2 के बाद यह कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की दूसरी फिल्म है। फिल्म साल की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म रही है। पहले दिन 14 करोड़ के साथ शुरुआत करने वाली भूल भूलैया 2 ने बक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था तो वहीं टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया था। अब कार्तिक और कियारा की ये हिट जोड़ी एक बार फिर फिल्म सत्यनारायण की कथा में नजर आएगी। फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।