बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जावेद अख्तर के पाकिस्तान में दिए 26/11 हमले के बयान पर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर वह खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। इस बीच उन्होंने अब नया बयान दे दिया है। दरअसल, इस बार कंगना ने अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' को लेकर अपनी राय सामने रखी है।

बेबाक बयानों के साथ-साथ अभिनेत्री इंडस्ट्री के सितारों से अक्सर पंगा भी लेती नजर आती हैं। अक्सर उन्हें करण जौहर के साथ जुबानी जंग करते हुए देखा गया है। इस बार उन्होंने फिर करण पर निशाना साधा है। अभिनेत्री ने ट्वीट के जरिए निर्माता की फिल्म 'सेल्फी' का पोस्टर साझा किया और इसके फ्लॉप होने पर हमला बोला। दरअसल, 'सेल्फी' के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म की तुलना कंगना की 'धाकड़' से की जा रही है, जो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय की 'सेल्फी' को मेल वर्जन ऑफ 'धाकड़' कह रहे हैं। अब इस पर ही अभिनेत्री ने तंज कसा है।

कंगना रणौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, 'करण जौहर की फिल्म ने 10 लाख रुपये भी नहीं कमाए, लेकिन मीडिया वाले न उनका नाम इस्तेमाल कर रहे हैं, न उनके प्रोडक्शन का नाम। जिस फिल्म से मेरा कोई लेना देना नहीं, उसके फ्लॉप होने का रीजन भी मुझे बताया जा रहा है। वाह भाई करण जौहर वाह। अब कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

आज अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने दम तोड़ दिया। पहले दिन फिल्म ने महज तीन करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि यह 150 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला और रिलीज के पहले दिन ही इस पर फ्लॉप का टैग लग गया। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी,नुसरत भरूचा और राहुल देव मुख्य भूमिका में हैं।