कंगना रणौत हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। कंगना को पंगा क्वीन भी कहा जाता है। उनका किसी न किसी स्टार से या फिर डायरेक्टर से पंगा हो ही जाता है। पिछले दिनों कंगना ने करण जौहर के बारे में जमकर खरी-खोटी कही थी। लेकिन अब कंगना द कश्मीर फाइल्स पर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना ने द केरल स्टोरी पर चल रहे विवादों के बीच अब मेकर्स का समर्थन किया है। 

द केरल स्टोरी का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से यह विवादों में है। इसके ट्रेलर में दावा किया गया था कि केरल की 32,000 लापता लड़कियों को लव जिहाद में फंसाने के बाद उनको आतंकवादी संगठन आईएआईएस में शामिल किया गया था। इन आंकड़ों के सामने आने के बाद कुछ नेताओं ने इसका जमकर विरोध किया है। वहीं एक मुस्लिम संगठन ने इस फिल्म पर बैन लगाने की याचिका डाली थी, जिसपर सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट ने मना कर दिया है।

वहीं एक इवेंट के दौरान कंगना रणौत से इसपर चल रहे विवाद पर उनके विचार पूछे गए। तो उन्होंने कहा, 'देखिए मैंने फिल्म देखी नहीं है, लेकिन फिल्म को बैन करने की बहुत कोशिश की गई है। हाईकोर्ट ने कहा है कि फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है। मुझे लगता है कि यह किसी को भी इस फिल्म में ISIS के अलावा और कुछ बुरा नहीं लग रहा है न?'

कंगना ने आगे कहा, 'अगर देश की सबसे जिम्मेदार संस्था ऐसी बात कर रही है तो वह सही कह रहे हैं। ISIS एक आतंकी संगठन है और ऐसा नहीं है कि सिर्फ मैं उनको आतंकी कह रही हूं। हमारे देश, गृह मंत्रालय और अन्य देशों ने भी उनको ऐसा ही कहा है। अगर आप ऐसा समझते हैं कि वो आतंकवादी संगठन नहीं है तो जाहिर सी बात है कि फिर आप भी आतंकवादी हैं।'

कंगना ने कहा, 'अगर आप सोचते हैं एक आतंकवादी संगठन, आतंकवादी नहीं है, जबकि उसको कानूनी और नैतिक रूप से आतंकवादी घोषित कर दिया गया है तो फिल्म से ज्यादा आप एक बड़ी समस्या हैं। जिसके बारे में आपको पहले सोचना चाहिए आप जीवन में कहां खड़े हैं?' कंगना रनौत ने ये भी कहा, 'मैं उन लोगों के बारे में बात कर रही हूं जो सोच रहे हैं कि ये (फिल्म) उन पर हमला कर रही है, ना कि ISIS पर। अगर आपको लगता है कि ये आप पर हमला कर रही है तो आप आतंकवादी हैं।