कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म भेड़िया रिलीज हो गई है। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। वरुण और कृति इस फिल्म के जमकर प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में दोनों टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर नजर आए। इस दौरान वरुण धवन ने कृति सेनन के लव अफेयर की खबरों पर मुहर लगा दी है।

हाल ही में झलक दिखला जा 10 का फिनाले प्रसारित हुआ है। इस शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे थे। वरुण और कृति ने भी जजों के पैनल को ज्वाइन किया और इसी दौरान वरुण धवन ने कृति और प्रभास के रिश्ते को लेकर हिंट दे किया। बता दें कि कृति सेनन प्रभास के साथ फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं। 

आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान भी प्रभास और कृति सेनन की केमिस्ट्री देखने को मिली थी। कुछ समय से ऐसी खबरें चल रही हैं कि प्रभास और कृति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में वरुण धवन की बात सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। झलक दिखला जा 10 के सेट पर करण जौहर वरुण से सवाल करते हैं कि इस लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है। इस पर कृति कहती हैं कि मैं भी यही पूछने वाली थी।

इसके जवाब में वरुण धवन कहते हैं कि क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी जो इस समय मुंबई में नहीं है, इस समय दीपिका के साथ शूटिंग कर रहा है। वरुण की बातें सुनने के बाद कृति हंसने लगती हैं। बता दें कि प्रभास इन दिनों दीपिका के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि कृति और प्रभास स्टारर ये फिल्म जून 2023 में रिलीज हो रही है।