इस्लामाबाद । पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान पर तंज कसा है।  उन्होंने कहा कि इमरान खान की पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों का पाकिस्तान से पलायन करने के बाद खेल खत्म हो गया है। मरियम नवाज ने पाकिस्तान के वेहारी में पीएमएल-एन के युवा सम्मेलन को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने 9 मई की घटनाओं के बारे में बात की, जिस दिन इमरान खान को गिरफ्तार किया गया था। उस दिन पूरे पाकिस्तान में हिंसक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे।
इमरान खान की पार्टी से एक के बाद एक बड़ा नेता किनारा करता जा रहा है। इस पर तंज कसते हुए मरियम नवाज ने कहा कि लोगों की लाइन लगी है। उन्होंने कहा कि जब नेता ही गीदड़ है तो लोग उसके साथ कैसे खड़े होंगे? मीडिया के अनुसार मरियम ने कहा कि आपके लोग ही खुलासा कर रहे हैं कि इमरान खान ही 9 मई की घटनाओं का मास्टरमाइंड हैं। मरियम ने कहा कि इमरान खान 9 मई के आतंकवाद के मास्टरमाइंड थे, लेकिन उनके कार्यकर्ता आतंकवाद विरोधी अदालत का सामना कर रहे हैं। मरियम ने कहा कि आपका यानी इमरान खान समय समाप्त हो गया है और कोई भी अगले चुनावों में पीटीआई का टिकट लेने की कोशिश नहीं करेगा।
मरियम का ये तंज इमरान खान के ऊपर बड़ी सैन्य कार्रवाई की ओर इशारा कर रहा है। पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद नौ मई को रक्षा प्रतिष्ठानों पर हमलों में संलिप्तता को लेकर सैन्य अदालतों में मुकदमा चलाने के लिए अब तक केवल 33 आरोपियों को अधिकारियों को सौंपा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि इमरान खान पर भी मुकदमा चलाया जा सकता है।
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के हजारों समर्थकों ने कथित भ्रष्टाचार के मामले में इस्लामाबाद उच्च न्यायालय परिसर से पार्टी प्रमुख खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद सैन्य और असैन्य भवनों में तोड़फोड़ की और आग लगा दी थी, जिसके बाद हिंसा में लिप्त लोगों को गिरफ्तार करने और दंडित करने के लिए कार्रवाई शुरू की गई।