Royal Enfield Himalayan सबसे अच्छे एडवेंचर टूरर्स में से एक है जिसे भारतीय बाजार में आप खरीद सकते हैं। इसमें एक लंबा स्ट्रोक है जो आराम से क्रूज कर सकता है, इसमें एक आरामदायक सीट, अप-राइट एर्गोनॉमिक्स और विशेष रूप से एडवेंचर टूरिंग को देखकर इसे डिजाइन किया गया है। इसलिए इसमें टूरिंग एक्सेसरीज, एक स्किड प्लेट, एक रियर रैक प्लेट और जेरी कैन के लिए माउंटिंग पॉइंट मिलता है। जब Yezdi Adventure के स्पाई शॉट्स पहली बार इंटरनेट पर सामने आई, तो हर कोई इस बाइक को देख के फैन हो गए। आज हम आपको इस मोटरसाइकिल से जुड़े 5 प्वाइंट्स बताने जा रहे हैं।

2023 Yezdi Adventure लुक

ये मोटरसाइकिल एक लंबी और ऊबड़ -खाबड़ के साथ एक दमदार एडवेंचर टूरर बाइक की तरह दिखती है। एक विंडस्क्रीन, सर्कुलर लाइटिंग एलिमेंट्स, एक साइड-स्लंग हाई-माउंटेड एग्जॉस्ट, स्प्लिट सीट सेटअप और स्पोक व्हील्स हैं। इस मोटरसाइकिल में आपकी तीन कलर ऑप्शन -  व्हाइटआउट, मेम्बो ब्लैक और स्लिक सिल्वर मिलता है।

2023 Yezdi Adventure इंजन

Yezdi Adventure में 334 सीसी का इंजन है जो 29.89 बीएचपी की पावर और 29.84 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह वही इंजन है जो अन्य Jawa और Yezdi मॉडल में मिलता है। हालांकि, वाहन निर्माता कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को एडवेंचर के लिए ट्यून किया है। इसे स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

2023 Yezdi Adventure नया अपडेट

2023 Yezdi Adventure OBD के सामान्य है। लो -एंड परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाने के लिए इस मोटरसाइकिल में बड़ा रियर स्प्रोकेट दिया गया है। इसके अलावा मोटरसाइकिल में NVH के स्तर में काफी सुधार किया गया है। इसके नए डिजाइन के कारण एग्जॉस्ट नोट अब बेहतर है।। इसमें 334 cc,सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है। इस बाइक की कीमत 2 लाख 45 हजार रुपये के आस-पास ऑन-रोड पड़ जाएगी।