मुंबई । ब्लाक बस्टर फिल्म पठान के बाद शाहरुख खान को फिर से बड़े पर्दे पर देखेंगे, जिसका श्रेय एटली-निर्देशन जवान को जाता है। जवान का काम तेजी से पूरा किया जा रहा है। यह फिल्म 2 जून को बड़े परदे पर प्रदर्शित होने जा रही है। 
हाल ही में जवान एक बार फिर से चर्चाओं में आ गयी जब इस फिल्म का एक लीक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।वायरल हुई क्लिप में शाहरुख खान सिगरेट पी रहे हैं और गुंडों को बेल्ट से पीट रहे हैं। उनके एक फैन क्लब ने ट्विटर पर लोगों से अनुरोध किया कि वे आगामी फिल्म से क्लिप या फोटो लीक न करें। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान इस फिल्म में अपने अब तक न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। हालांकि इस बारे में स्वयं शाहरुख खान और निर्देशक व फिल्म से जुड़े अन्य लोग चुप्पी साधे बैठे हुए हैं। 
शाहरुख खान के फैन क्लब में से एक ने ट्विटर पर लोगों से अनुरोध किया कि वे इसकी झलक लीक न करें। उनके द्वारा साझा किए गए नोट को पढ़ा जा सकता है, सभी प्रशंसकों से विनम्र अनुरोध है कि जवान का कोई भी वीडियो/तस्वीर लीक न करें। और कृपया लीक क्लिप्स का लिंक भेजें जो चारों ओर घूम रहे हैं। शाहरुख खान की जवान वर्ष 2023 की बहु प्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म का दर्शकों के साथ-साथ सिने उद्योग को बेसब्री से इंतजार है।जवान में वे एक खुफिया अधिकारी और एक चोर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर भी हैं। एटली निर्देशित शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जा रही है और यह 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। 
मालूम हो कि गत 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हुई पठान को बड़ी सफलता मिली और इसका बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अभी जारी है। फिल्म वर्तमान में लगभग 1 करोड़ प्रतिदिन कमाई कर रही है।  बॉक्स ऑफिस को उम्मीद है कि पठान के बाद जवान के जरिये शाहरुख खान फिर नए रिकॉर्ड कायम कर सकते हैं। जवान एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है जिसमें शाहरुख खान दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख खान महेश भट्ट के निर्देशन में डुप्लीकेट और मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फैन में दोहरी भूमिका में नजर आ चुके हैं।