बॉलीवुड हसीनाएं जब भी किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं, तो सबसे ज्यादा चर्चा उनकी हॉटनेस और किलर बिकिनी बॉडी की होती है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों ना इतनी मेहनत से अब जब ऐसी फिट फिगर और टोंड बॉडी बनाई है,तो उसे फ्लॉन्ट करने में हर्ज ही क्या है। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि जब इतनी खूबसूरत दिखने वाली हसीनाएं हद के स्टाइलिश कपड़े पहनकर सामने आती हैं, तो लोगों का उन पर फिदा हो जाना लाजमी सा हो जाता है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि बिल्कुल ऐसा ही नजारा हाल ही में आयोजित ELLE Beauty Awards 2022 में देखने को मिला।

जाह्नवी कपूर एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें स्टाइलिश दिखने के लिए बहुत ज्यादा एफर्ट्स नहीं करने पड़ते। खूबसूरत फीचर्स के साथ अपने बॉडी पार्ट्स को हाइलाइट करना उन्हें अच्छी तरह से आता है। इस इवेंट में भी उन्होंने यही किया था। जाह्नवी ने इस दौरान सी-ब्लू कलर का एमब्लिशड गाउन पहना था, जिसमें उनकी फिट फिगर एकदम बढ़िया से हाइलाइट हो रही थी।

ऑउटफिट को स्ट्रैपलेस लुक में रखा था,जिसमें डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी। यह डिटेल ऐसी थी,जिसकी वजह से उनका क्लीवेज पोर्शन रिवील होता दिख रहा था। इतना ही नहीं, ऑउटफिट का स्टाइल कोशंट हाइ रखने का काम इसका फिशटेल पैटर्न कर रहा था, जिसके साथ हाथ ने पहने गए ग्लव्स उनके लुक को सुपर हॉट बनाते दिखे।