सीहोर | मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 'मामा' के नाम से मशहूर हैं। बच्चे उन्हें प्यार से 'मामा' कहकर बुलाते हैं। जब कभी भी शिवराज की बच्चों से मुलाकात होती है तो वह भी बच्चों के साथ घुल-मिल जाते हैं। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में शिवराज का इसी तरह के एक नया अंदाज देखने को मिला। नसरुल्लागंज में स्थित राइज स्कूल में पहुंचे सीएम शिवराज ने बच्चों को क्लास में पढ़ाया और उनके साथ क्रिकेट भी खेला।

हालांकि, शिवराज जब क्लास ले रहे थे, तभी एक ऐसा वाक्या हुआ कि वहां मौजूद लोग हंसने को मजबूर हो गए। दरअसल, स्कूल के ही एक टीचर ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की ओर से इशारा करते हुए क्साल रूम में मौजूद बच्चों से पूछा कि क्या आप लोग इन्हें जानते हैं? इस पर बच्चों ने कहा हां हम इन्हें जानते हैं। बच्चों ने सीएम शिवराज को 'प्रधानमंत्री' बता दिया। बच्चों के मुंह से इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।वहीं, बच्चों द्वारा शिवराज को प्रधानमंत्री बताने की बात को संभालते हुए टीचर ने भी मजेदार बात कह दिया। टीचर ने कहा, यह तो बाद में बनेंगे। वहीं बच्चों को पढ़ाने और उनके साथ खेलने-कूदने के बाद शिवराज ने स्कूल का निरीक्षण किया। शिवराज ने टीचरों को बच्चों को अच्छी शिक्षा देने को लेकर विशेष निर्देश दिया।

स्कूल का निरीक्षण करने के साथ-साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिले में निर्माणाधीन पुल और एप्रोच रोड का भी औचक निरीक्षण भी किया। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसी भी काम में गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जो लोग ईमानदारी से काम करेंगे, हमारी सरकार उन्हें इनाम देगी। गड़बड़ी करने वाले अपने घर में जाकर बैठ जाएंगे, उनको काम भी मुश्किल हो जाएगा। इसलिए सभी लोग विशेष ध्यान रखें। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वहां काम कर रहे लोगों से बातचीत करते हुए कहा कि हमें पूरी लगन के काम करना चाहिए।