शाहरुख खान के फैंस फिल्म 'पठान' के बाद अब उनकी अगली फिल्म 'जवान' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मगर, 'जवान' को लेकर जो नई अपडेट सामने आई है, उससे फैंस निराश हो सकते हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 2 जून को रिलीज नहीं होगी। हालांकि, नई रिलीज डेट का एलान अभी नहीं किया गया है।

एक फिल्म क्रिटिक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए यह जानकारी साझा की है। उन्होंने 'जवान' का पोस्टर साझा कर लिखा है, 'फिल्म 'जवान' 2 जून 2023 को रिलीज नहीं होगी। फिल्म किसी अन्य तारीख को रिलीज होगी।' इस जानकारी पर शाहरुख खान के फैंस काफी निराशाजनक टिप्पणी कर रहे हैं। साथ ही फिल्म के लिए नई रिलीज डेट के सुझाव भी दे रहे हैं।

पोस्ट पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा, 'शायद दशहरा का मौका इस फिल्म की रिलीज के लिए ज्यादा अच्छा रहेगा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे यार! ऐसा क्या हुआ कि रिलीज डेट बदल दी।' एक यूजर ने लिखा, 'जून में नहीं तो अप्रैल में कर दो रिलीज।' एक यूजर ने लिखा है, 'जब भी ये फिल्म रिलीज होगी, कुछ चमत्कार ही करेगी। एटली पर हमें पूरा भरोसा है।'

आपको बता दें कि एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा साउथ के भी सितारे नजर आएंगे। फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति अहम रोल अदा कर रहे हैं। 'जवान' के अलावा शाहरुख खान अपनी एक और फिल्म 'डंकी' को लेकर भी चर्चा में हैं। इन दिनों किंग खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक आज चौथे शनिवार को 'पठान' ने 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन 512.60 करोड़ रुपये हो गया है।