मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारुकी एक प्रमुख भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं। बीती रात दक्षिण मुंबई के फोर्ट में एक हुक्का पार्लर में पुलिस की छापेमारी के दौरान  हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के एक समूह में वे शामिल थे। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई थी। अधिकारियों ने हर्बल की आड़ में तंबाकू आधारित हुक्का पीने का संदेह में मुनव्वर फारूकी सहित एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया था। हालांकि, बाद में उन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

एल्विश यादव

एल्विश यादव ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी हैं। पहले तो उनपर यूट्यूबर सागर के साथ मारपीट का मामला दर्ज हुआ था, बाद में उन्हें सांप के जहर वाले मामले में जेल जाना पड़ा। फिलहाल एल्विश यादव को इन दोनों ही मामलों से राहत मिल गई है। वे जेल से जमानत के बाद बाहर आ चुके हैं।

असीम त्रिवेदी

बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट और कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी को साल 2012 में राजनीतिक कार्टूनों के लिए राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने सेक्शन 124A के तहत भारतीय चिन्ह, पार्लियामेंट, भारतीय ध्वज और संविधान का मजाक उड़ाया था।

मोनिका बेदी

बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट के मामले में दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक भोपाल जेल में कैद रहना पड़ा, लेकिन वहां पर मोनिका पर एक जेलर का दिल आ गया और उसने हर जगह पर सीसीटीवी लगा दिए। यह मामला उस समय विवादों में रहा और आपको बता दें कि जेलर ने मोनिका का MMS बनाने के चक्कर में बाथरूम में भी कैमरे लगा दिए थे। इसके अलावा अभिनेत्री का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ भी जुड़ चुका है।

एजाज खान

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 7' से घर-घर में प्रसिद्ध हुए एजाज खान को 2021 में एक ड्रग केस के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था।मुनव्वर का नाम भी शामिल लिस्ट में....