कंगना रणौत को बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस Kangana Ranaut इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि फैशन के कारण चर्चा के केंद्र में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही में Kangana Ranaut एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी। इस सिंपल सी साड़ी की अब हर तरफ बातें हो रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी साड़ी की कीमत का खुलासा खुद ही किया है। 

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली है जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं। इस साड़ी के साथ खुले बाल उनके लुक को कंपलीट कर रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने साड़ी की कीमत भी बताई है। एक्ट्रेस ने बताया कि जो साड़ी उन्होंने पहनी है उसकी कीमत सिर्फ 600 रुपये है। हालांकि इसके साथ जो उन्होंने बैग कैरी किया है उसकी कीमत साढ़े 3 लाख रुपये बताई जा रहा है।

इस स्टोरी में उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह साड़ी मैंने कोलकाता से 600 रुपये में खरीदी है। स्टाइल किसी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का गुलाम नहीं है। राष्ट्रवादी बनिए...खुद का प्रचार कीजिए। आपका हर काम देश को फायदा पहुंचाने वाला होना चाहिए। लोकल चीजें खरीदें...इससे कई परिवारों का पेट भरता है। वोकल फॉर लोकल, जय हिंद।'

एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। इससे पहले वह धाकड़ में नजर आई थीं।